एक परदा दुकान चलाने के लिए नोट्स

- May 21, 2019-

पर्दे की दुकान कैसे संचालित होती है? पर्दे की दुकान कैसे खोलें?


1. प्रारंभिक अवस्था में स्थानीय पर्दे के बाजार की जांच करें

एक: अपने स्थानीय पर्दा बाजार केंद्रित है, जहां पता है। क्या यह स्थानीय पर्दा बाजार के लिए एक वितरण केंद्र है? भूमि के पैमाने के बारे में कैसे? साथियों के बीच प्रतिस्पर्धा क्या है? व्यापार कैसा हैं? क्या चेक-इन के लिए कोई विकास की संभावनाएं हैं?

बी: मैं स्थानीय पर्दे की दुकान के समकक्षों को जानता हूं, उत्पादों की किस शैली को बेचा जाता है, उनकी कीमत कैसे होती है, वे कैसे काम कर रहे हैं, और यहां तक कि उनके किराए, प्रदर्शन और स्टाफिंग भी।

सी: अंतिम बिंदु स्थानीय रियल एस्टेट बाजार की संभावनाओं, सजावट उद्योग की संभावनाओं को समझना है। यदि स्थानीय अचल संपत्ति अपेक्षाकृत गर्म है, तो सजावट बाजार खराब नहीं होगा, इसलिए नवीकरण के बाद पर्दे खरीदने वाले अधिक लोग होंगे, इसलिए यह भी ध्यान से सीखना होगा।


2. कैसे अपने पर्दे की दुकान की स्थिति

एक: स्थानीय उच्च अंत पर्दे के बाजार के लिए, इस स्थिति में पर्दे के कपड़े की गुणवत्ता, बिक्री कर्मचारियों की गुणवत्ता, डिजाइनर की डिजाइन शैली, और स्थापना और बिक्री के बाद की उच्च आवश्यकताएं हैं, इसलिए स्टोर सजावट में दोनों और स्टाफिंग उच्च आवश्यकताएं हैं, लेकिन पर्दे का एकल मूल्य अपेक्षाकृत अधिक है।

बी: स्थानीय पर्दे के बाजार में लो-एंड होलसेल करने के लिए, यह पोजिशनिंग मोड आम तौर पर पर्दे पर आधारित होता है, मुख्य रूप से अन्य पर्दे की दुकानों, स्टोर आवश्यकताओं, या प्रत्यक्ष गोदाम की बिक्री के लिए, बिक्री कर्मचारियों के लिए सामान्य तौर पर, इस तरह की बिक्री स्थिति अपेक्षाकृत होती है थोड़ा निवेश और कम जोखिम।

C: अधिक लोकप्रिय लोगों में से एक पर्दे के लिए खुला मंच है। कई सेल्सपर्सन तय हैं। अन्य सेल्समैन अंशकालिक और एकल-विक्रय हैं। ये लोग अत्यधिक प्रतिस्पर्धी होते हैं। इस तरह की मार्केटिंग हाल के वर्षों में लोकप्रिय रही है। कर्मियों के खर्च अपेक्षाकृत कम हैं। यदि अंतर पर्याप्त है, तो एकल मात्रा भी बहुत उद्देश्य है। हालांकि, पिछले चरण में निवेशित पर्दा प्रदर्शनी हॉल बड़ा होना चाहिए, और पर्दे की शैली अधिक होनी चाहिए, जिससे पर्दे की बिक्री की कठिनाई कम हो।