सोफा और कुशन की मैचिंग स्किल्स

- Sep 27, 2019-

1. संदर्भ पृष्ठभूमि दीवार का रंग

कुशन का चयन करते समय, हम पर्यावरणीय रंग से शुरू करने पर विचार कर सकते हैं, अलग-अलग गहराई और मिलान करने के लिए पृष्ठभूमि की दीवार रंग प्रणाली के आकार के साथ कुशन का चयन कर सकते हैं। एक ही प्रकाश एक साथ मत डालो।

2. सोफे के रंग के अनुसार समायोजित करें

एक समूह में कुशन का सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है, जिसे दो समूहों में विभाजित किया गया है। एक तटस्थ रंग का तकिया है, जैसे कि काला, सफेद और ग्रे, और दूसरा तटस्थ रंग और सोफे के रंग से बना एक ज्यामितीय पैटर्न तकिया है।

3. संदर्भ कालीन रंग

कालीन के रंग और पैटर्न के अनुसार कुशन का रंग भी निर्धारित किया जा सकता है।

4. संदर्भ आभूषण रंग

वातावरण में अन्य सामान के रंग के अनुसार एक कुशन चुनें, और सोफे के एक ही रंग प्रणाली के अनुसार अन्य कुशन का मिलान करें, ताकि कूदने का रंग भी बहुत अचानक न हो।

Cushion

5. हरे रोपण पैटर्न के साथ तकिया

हाल के वर्षों में, हरे रोपण पैटर्न के साथ तकिया बहुत गर्म है। इसका उपयोग करते समय हमें इस पर भी ध्यान देना चाहिए। हरे रंग के लहजे के साथ इसे सोफे के साथ मैच करना बेहतर है। यदि सोफा हरा नहीं है, तो आप हरे रंग की कंबल बिछा सकते हैं या सोफा के चारों ओर इस पैटर्न को मिला सकते हैं ताकि मैच करने के लिए एक ही हरा पौधा चुन सकें।

6. शुद्ध रंग या पैटर्न चुनें

1) यदि पृथ्वी के रंग के अस्तित्व की बहुत कम भावना है, तो शुद्ध रंग या पाठ कोई फर्क नहीं पड़ता।

2) जब तक यह चमकदार रंगों के साथ है, चाहे कुशन या कालीन, टकराव या होमोक्रोम, पैटर्न शुद्ध रंग से बेहतर है।

3) ज्यामितीय पैटर्न विशेष रूप से पैटर्न में अनुशंसित होते हैं, जैसे कि सफेद-पृष्ठभूमि रंग धारीदार कुशन, जो मूल रूप से सभी पवित्र लेख हैं, और सभी प्रकार के रंग विकार में अच्छे दिखते हैं।