क्यों सोफे की ऊँचाई आम तौर पर लगभग 90 सेमी है? सोफा सामग्री क्या हैं?

- Jan 02, 2020-

सोफे की ऊंचाई आम तौर पर 90 सेमी के आसपास क्यों होती है?

यदि सोफे की दीवार सॉकेट की ऊंचाई 90 सेमी है, तो यह सही है, यह उच्च या निम्न नहीं होगा, इसलिए आमतौर पर सोफे पर चार्ज करना बहुत सरल है। और जमीन पर अपने पैरों के साथ और आपके घुटने जमीन पर समकोण पर, यह अधिक आरामदायक है।

एक मानक दो-सीटर सोफा का आकार आम तौर पर चौड़ाई में 1400 मिमी और 2000 मिमी के बीच और गहराई लगभग 700 मिमी है। बेशक, ये संख्या एक निश्चित संख्या नहीं है। यह उतार-चढ़ाव वाली श्रेणी है। इस सीमा या एक समान आकार के भीतर, मानक दो-सीटर सोफा आकार सभी अधिक उचित हैं। जब व्यक्ति सोफे पर बैठता है तो लगभग 80 मिमी की सीमा भी होती है। यदि दो-सीट वाले सोफे के आंकड़े लगभग समान हो सकते हैं, तो इसके सोफे का आकार मानक दो-सीट सोफे का आकार है।

सोफा सामग्री क्या हैं?

1. कॉटन सोफा: कॉटन सोफा नरम, सांस, प्राकृतिक और पर्यावरण के अनुकूल है, और त्वचा के करीब है। जब आप खरीदते हैं, तो आप नाजुक, नरम और मोटी महसूस करना चुन सकते हैं, और रंग अधिक समान दिखता है।

2. फलालैन सोफा: मखमली सोफा अधिक नाजुक होता है और इसमें नरम स्पर्श होता है। जब भी आप खरीदते हैं, तो समान रंग और अच्छी चमक के साथ एक सोफे चुनने का प्रयास करें। यदि यह एक लंबे समय से पाइल है, तो आप इसे अपने हाथों से आगे-पीछे कर सकते हैं। कोई स्पष्ट मलिनकिरण और सफेदी सबसे अच्छा नहीं है। लघु-पाइल ऊन जितना संभव हो उतना घना होता है, और मखमल जितना मोटा होता है।

3, लिनन सोफा: लिनन सोफा में अच्छी तापीय चालकता है, और बनावट नरम, मामूली नरम और कठोर खोने के बिना कॉम्पैक्ट है, लाभ अपेक्षाकृत पहनने के लिए प्रतिरोधी है, फीका नहीं होता है, और एक नम जगह में रखा जाएगा, नहीं pilling जाएगा ढालना नहीं।

4, मिश्रित सोफे: कपास और रासायनिक फाइबर सामग्री मिश्रित, रेशम, मखमल या लिनन के दृश्य प्रभाव दिखा सकते हैं, लेकिन पैटर्न और रंग बहुत शुद्ध नहीं है।