इन मन के साथ, सही परदा चुनना आसान है

- Dec 20, 2019-

पर्दे के रंग मिलान को दीवार के फर्श को प्रतिध्वनित करने की आवश्यकता होती है, और इसमें दीवार के साथ लेयरिंग की भावना होनी चाहिए। पर्दे और दीवार का रंग समान नहीं हो सकता। हल्की नीली दीवार में गहरे नीले पर्दे हैं; हल्के भूरे रंग की दीवार में गहरे भूरे रंग के पर्दे होते हैं; गहरा दीवार, हल्का रंग हैं। विभाग को भी अलग चमक के साथ समायोजित करने की आवश्यकता है।


मंजिल मंजिल है। पूरे स्थान का रंग गर्म या हल्का है, इसलिए पर्दे मिट्टी वाले हो सकते हैं। पृथ्वी का रंग बेहतर रूप से मेल खाता है, कोई गंभीर रंग पूर्वाग्रह नहीं है। अंतरिक्ष का रंग अपेक्षाकृत छोटा है, इसलिए आप एक ही रंग या एक ही रंग का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि नरम सजावट (बेडरूम में बेड लिनन रजाई, लिविंग रूम में सोफा, आदि), जो पूरे स्थान को अधिक समग्र बना देगा; ।


पर्दे आमतौर पर दो-स्तरित होते हैं। दिन के दौरान, आप गोपनीयता सुनिश्चित करने के लिए केवल स्क्रीन की आंतरिक परत का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन अगर आप झपकी लेना चाहते हैं, तो आपको पर्दे बंद करने की आवश्यकता है। पर्दे का ऐसा संयोजन पूरी तरह से गोपनीयता की गारंटी दे सकता है, और दिन की धूप में देरी के बिना गोपनीयता की रक्षा कर सकता है। चाहे स्क्रीन दिन हो या रात, प्लस फ्लोटिंग फ्लो का प्रभाव, एक उचित रोमांटिक माहौल!


लिविंग रूम और बेडरूम में कॉटन और लिनन के पर्दे अधिक उपयुक्त और धोने में आसान होते हैं। लिनन और कपास लोगों को एक शांत और शांत भावना देगा, और एक गर्म और स्टाइलिश स्थान बनाना बेहतर होगा। पर्दे के आकार की गणना आमतौर पर खिड़की की चौड़ाई से दोगुनी होती है। यह भी मुड़ा होने के बाद पर्दे को बेहतर बनाने के लिए है। सिलवटों का आकार बजट पर निर्भर करता है।